वारिस पठान से हिंदू, मुसलमान, बॉलीवुड और विद्वान सब नाराज | NATIONAL NEWS
       
        Loading...    
   

वारिस पठान से हिंदू, मुसलमान, बॉलीवुड और विद्वान सब नाराज | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के पूर्व विधायक वारिस पठान चारों तरफ से घिर गए हैं। भारत का लगभग हर वर्ग और हर समाज वारिस पठान की निंदा कर रहा है। मुस्लिम समाज के प्रतिष्ठित लोगों ने भी वारिस पठान से सवाल किया है कि 'तुम्हे 15 करोड़ मुसलमानों का ठेकेदार किसने बनाया'। 

वारिस पठान पर बॉलीवुड भी भड़का

बॉलीवुड की कई हस्तियां भी वारिस पठान को जमकर लताड़ लगा रही हैं। स्वरा भास्कर और राहुल महाजन के बाद अब गीतकार जावेद अख्तर ने वारिस पठान को फटकार लगाई है। जी न्यूज के मुताबिक, कोल्हापुर के एक कार्यक्रम के दौरान जावेद अख्तर ने वारिस पठान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने वारिस पठान को मुस्लिम लीग की मानसिकता वाला बताया। जावेद अख्तर ने कहा, आजादी के बाद भी देश में मुस्लिम लीग की मानसिकता पूरी तरह नहीं गई थी और इसका उदाहरण वारिस पठान जैसे लोग हैं। तुम किसके नौकर हो... तुम्हें 15 करोड़ मुसलमानों का ठेका किसने दिया है?'

वारिस पठान का कौन सा बयान विवादित हुआ है

वारिस पठान ने कहा था, 'वे कहते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं। तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे। 15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना।' पठान ने ये बयान असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में ही दिया। इस तरह वारिस पठान ने नागरिक संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे आंदोलन को साम्प्रदायिक बनाने की कोशिश की।