Loading...    
   


वेलेंटाइन वीक का पहला दिन: गर्लफ्रेंड को चाकू मार कॉलेज से कूद गया छात्र | MP NEWS

बुरहानपुर। वेलेंटाइन वीक के पहले दिन (रोज डे) सेवा सदन कॉलेज में बड़ा घटनाक्रम हो गया। ब्रेकअप के बाद छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने की कोशिश की। जब वह नहीं मानी तो छात्र ने छात्रा को चाकू मार दिया और खुद तीसरी मंजिल से कूद गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह घटना बुरहानपुर के सेवा सदन कॉलेज की है। जहां के एक छात्र ने छात्रा को चाकू मार कर घायल कर दिया। इसके बाद उसने कॉलेज की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक लव स्टोरी के दौरान घटा घटनाक्रम है। छात्र और छात्रा के बीच अफेयर था। कुछ समय पहले छात्रा ने ब्रेकअप कर लिया था। गुरुवार को वेलेंटाइन वीक के पहले दिन (रोज डे) कॉलेज पहुंचने के बाद छात्र ने छात्रा को मनाने का प्रयास किया। इसके लिए वो छात्रा को कॉलेज की तीसरी मंजिल पर ले गया था। वहां दोनों के बीच बहस हो गई और गुस्से में आकर छात्रा ने लड़की को चाकू मार दिया फिर खुद जंप लगा दी।

पुलिस कर रही है CCTV की जांच

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में घटनास्थल और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस की एक टीम ने अस्पताल का दौरा किया है जहां घायल छात्रा और आरोपी छात्र भर्ती हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here