IIFA INDORE VENUE: इंदौर में आईफा का आयोजन स्थल तय
       
        Loading...    
   

IIFA INDORE VENUE: इंदौर में आईफा का आयोजन स्थल तय

इंदौर। बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड आयोजन में से एक IIFA AWARD 2020, इंदौर में होने वाले आइफा अवॉर्ड को लेकर प्रस्ताव था कि इसका आयोजन इंदौर डेली कॉलेज में किया जाए या एमरॉल्ड हाइट्स में। इस मामले में सीएम कमलनाथ ने स्पष्ट कर दिया कि आयोजन इंदौर के डेली कॉलेज में ही किया जाएगा।

आयोजन और विभिन्न गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सीएम ने चार मंत्रियों की एक समिति भी बना दी है। इस समिति में गृह मंत्री बाला बच्चन, ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह, नगरीय विकास मंत्री जयवर्धन सिंह तथा एनवीडीए मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल का नाम शामिल हैं। आइफा अवॉर्ड को लेकर सीएम ने सोमवार को इंदौर के अधिकारियों की मीटिंग मंत्रालय में बुलाई थी, जिसमें यह निर्णय लिया गया। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आइफा आयोजकों से चर्चा करते हुए कहा कि आइफा अवॉर्ड के प्रचार-प्रसार में मध्यप्रदेश के पर्यटन स्थलों विशेषकर इंदौर के आस-पास स्थित धार्मिक और ऐतिहासिक पर्यटन स्थलों का भी प्रचार-प्रसार शामिल हो। आयोजन में शामिल हो रहे लोग मध्यप्रदेश को जाने समझे और उन्हें यह प्रदेश पसंद आए यह प्रचार-प्रसार की मुख्य विषय वस्तु हो।

लोगों को बताएंगे मप्र में आइफा का आयोजन क्यों : 

आइफा अवॉर्ड के लिए मप्र का चयन क्यों किया गया इसके पक्ष में आयोजक उन कारणों को रेखांकित करें,जिनके कारण मध्यप्रदेश का चयन आयोजन समिति ने किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आयोजन में व्यवस्थाएं, अन्य तैयारियां कैसी चाहिए यह आयोजन समिति तय करे। हमारा सिर्फ इतना उद्देश्य है कि इस अयोजन के जरिए मध्यप्रदेश की एक प्रोफाइल बने और देश-विदेश में इसकी पहचान हो। उन्होंने कहा कि पूरे आयोजन में मध्यप्रदेश का व्यापक प्रचार-प्रसार हो और मेरे स्तर के कौन से विषय यह कमेटी तय करके मुझे बताएगी।