साहनी कोचिंग संचालक पर छात्रा से छेड़छाड़ की FIR | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

साहनी कोचिंग संचालक पर छात्रा से छेड़छाड़ की FIR | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कोचिंग पढऩे आई 12 वर्षीय छात्रा से उसके शिक्षक ने छेड़छाड़ कर दी। वारदात मुरार थाना क्षेत्र के साहनी कोचिंग की है। घटना की शिकार पीडि़ता घर पहुंची और परिजनों से शिकायत की। मामले का पता चलते ही परिजन मासूम को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

मुरार थाना पुलिस ने बताया कि एमएच चौराहा निवासी 12 वर्षीय छात्रा साहनी कोचिंग में राहुल लोधी से कोचिंग लेती है। छात्रा पढक़र वापस आई तो रोने लगी। छात्रा को रोती देखकर परिजनों ने उससे बात की तो पता चला कि राहुल लोधी ने छात्रा से छेड़छाड़ की है। वारदात का पता चलते ही परिजन छात्रा के साथ थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

दहेज लाने से किया इनकार तो देवर ने की छेड़छाड़

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के बीएसएफ कॉलोनी निवासी महिला ने शिकायत की है कि उसकी शादी कल्लू से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति उससे दहेज में बाइक और एक लाख रुपए की मांग करता था। जब उसने दहेज लाने से इनकार किया तो कल्लू ने उसकी मारपीट की और उसके भाई ने उससे छेड़छाड़ की। वारदात की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।