BJP के कद्दावर नेता ने CAA का विरोध किया, लिखा: मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं | MP NEWS
       
        Loading...    
   

BJP के कद्दावर नेता ने CAA का विरोध किया, लिखा: मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं | MP NEWS

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता प्रेमचंद गुड्डू के बेटे अजीत बोरासी ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया है। अजीत बोरासी का कहना है कि यह कानून केवल मुसलमानों नहीं बल्कि sc-st और पिछड़ा वर्ग को भी नुकसान पहुंच जाएगा। उन्होंने अपने बयान में लिखा कि मैं भीड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं। 

2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी रहे अजीत बोरासी ने मंगलवार सुबह अपने फेसबुक अकाउंट से यह पोस्ट डाली। उन्होंने लिखा कि "NRC और CAA में केवल मुसलमानो का नुकसान नही, SC, ST, OBC भी जाएंगे। 1 बार जरूर पड़े सब समझ आजायेगा। मैं भेड़ नही जो गलत के पीछे भी चलता रहूं।"

कैलाश विजयवर्गीय हाथ पकड़कर भाजपा में लाए थे, टिकट भी दिया था 

बताने की जरूरत नहीं की प्रेमचंद गुड्डू मूलत कांग्रेसी नेता है एवं दिग्विजय सिंह के नजदीकी है। 2018 में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रेमचंद गुड्डू को शामिल करते हुए काफी गर्व महसूस कर रहे थे। इस अवसर पर एक बड़ा आयोजन किया गया था। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खुद प्रेमचंद गुड्डू का स्वागत किया था। इतना ही नहीं उनके बेटे अजीत बोरासी को विधानसभा का टिकट भी दिया था। हालांकि जनता को यह दल बदल पसंद नहीं आया। अजीत बोरासी चुनाव हार गए थे। 

दिग्विजय सिंह की परिक्रमा कर रहा है प्रेमचंद गुड्डू परिवार 

इन दिनों प्रेमचंद गुड्डू और उनका परिवार कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की परिक्रमा कर रहा है। कुछ दिनों पहले प्रेमचंद गुड्डू परिवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मिलने के लिए इंदौर स्थित रेसीडेंसी कोठी आया था। बोरासी परिवार के कॉलेज में आयोजित समारोह में दिग्विजय सिंह मुख्य अतिथि थे। कई कांग्रेसी नेता बतौर अतिथि मौजूद थे।