Loading...    
   


सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा को दीं 9 करोड़ की वॉल्वो बस, 3353 कन्यादान | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में इन दिनों विकास की बुलेट ट्रेन चल रही है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज छिंदवाड़ा के नागरिकों के लिए 9 की लागत वाली वोल्वो बस लोकार्पण की। यह सभी बसें छिंदवाड़ा को भोपाल इंदौर और जबलपुर से डायरेक्ट कनेक्ट करेंगी।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने छिंदवाड़ा में राजीव गांधी बस स्टेण्ड पर 9 करोड़ रूपये लागत की 6 वॉल्वो बसों को लोकार्पण किया। ये बसें प्रतिदिन छिंदवाड़ा से भोपाल, इंदौर और जबलपुर के लिये प्रस्थान करेंगी। उन्होंने एक फायर ब्रिगेड का भी लोकार्पण किया। साथ ही ग्राम पंचायत बोरगाँव के लिये एक एम्बुलेंस और एक कचरा गाड़ी की चाबी प्रदान की। 

मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ 

छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ की उपस्थिति में अब तक के सबसे बड़े सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया गया। यह आयोजन मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत किया गया। बजट की कमी के कारण प्रदेश के कई इलाकों में विकास के काम अवरुद्ध हो रहे हैं परंतु छिंदवाड़ा में बजट की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ की उपस्थिति में हुए सामूहिक विवाह समारोह में 3353 जोड़ों ने एक साथ परिणय सूत्र में बंधकर गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here