डबरा के सराफा कारोबारी रमेश चंद्र सोनी पर 30 किलो चांदी की ठगी का आरोप | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

डबरा के सराफा कारोबारी रमेश चंद्र सोनी पर 30 किलो चांदी की ठगी का आरोप | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक व्यापारी से बेचने के लिए ली तीस किलो चांदी एक सराफा कारोबारी ने हड़प ली। घटना मुरार थाना क्षेत्र के मित्तल कॉम्पलेक्स की है। जब नियत समय के बाद पैमेंट नहीं हुआ तो व्यापारी ने दबाव बनाया तो चेक थमा दिया, जिसे बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया। ठगी का पता चलते ही पीडि़त थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मुरार थाना क्षेत्र के मित्तल कॉम्पलेक्स निवासी उमेश चंद्र पुत्र कैलाश चंद्र अग्रवाल सराफा कारोबारी है और मुरार सराफा बाजार में उनकी कैलाश एण्ड संस के नाम से सोने व चांदी के गहनों की दुकान है। कुछ समय पहले उनकी दुकान पर डबरा निवासी सराफा कारोबारी रमेश चंद्र सोनी अपने बेटे राहुल सोनी के साथ उनकी दुकान पर आए और उनसे तीस किलो चांदी बेचने के लिए ले गया। इससे पहले भी राहुल और उसके पिता रमेश चंद्र बेचने के लिए जेवर ले जाते थे। विश्वास के चलते उन्होंने राहुल और रमेश को चांदी दे दी। 

जब कैलाश चंद्र ने तय समय बीत जाने के बाद चांदी का पैमेंट मांगा तो पिता-पुत्र पहले उन्हें आजकल की कह कर टरकाते रहे और जब कैलाश ने ज्यादा दबाव बनाया तो राहुल व रमेश ने उन्हें तीन लाख का चेक देकर कुछ समय में पूरा पैमेंट देने का वादा किया। इसके बाद भी वे पैमेंट करने नहीं आए तो कैलाश ने उनका चेक बैंक में लगाया तो चेक बाउंस हो गया। चेक बाउंस होते ही कैलाश की समझ में आ गया कि पिता-पुत्र ने उसके साथ ठगी की है और वह थाने पहुंचा। जहां पर पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर पिता-पुत्र की तलाश शुरू कर दी है।