Loading...    
   


ससुराल वालों की प्रताड़ना के बारे में दीवार पर लिख PHD के छात्र ने किया सुसाइड | JABALPUR NEWS

जबलपुर। खमरिया क्षेत्र में ट्रिपल आईटी के पीजी हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक के सुसाइड नोट के आधार पर उसकी आरोपित पत्नी, सास, ससुर और साले पर मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस ने बताया कि ट्रिपल आईटी के पीजी हॉस्टल के कमरे में रहकर टीकमगढ़ निवासी अरविंद साहू (Arvind Sahu) (35) पीएचडी कर रहा था। 

मामले की सूचना सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा, तो कमरे की दीवार में लिखा था कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग होकर आत्महत्या कर रहा हूं। वहीं एक अन्य सुसाइड नोट भी मिला था। मृतक अरविंद के सुसाइड नोट और दीवार पर लिखा नोट की राइटिंग मिलान के लिए उसके लिखे दस्तावेजों को जब्त किया गया था। वहीं सुसाइड नोट में लिखा था कि ससुर मदन मोहन साहू, सास प्रेमलता साहू, साला दीपक साहू उर्फगोल्डी और पत्नी दिव्या साहू (Madan Mohan Sahu, mother-in-law Premlata Sahu, brother-in-law Deepak Sahu alias Gouldi and wife Divya Sahu) उर्फ डॉली की प्रताड़ना के कारण मैं आत्महत्या कर रहा हूं। 

वहीं राइटिंग एक्सपर्ट ने जांच के बाद सुसाइड नोट में लिखी राइटिंग का मिलान करने के बाद उसकी मृतक अरविंद की राइटिंग होने की पुष्टि की। जांच के बाद आरोपित रतलाम तिरुपति कॉलोनी निवासी मदनमोहन, प्रेमलता, दीपक और दिव्या पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here