Loading...

TI साहब के रिश्तेदार बनकर आए, जेवर लेकर फरार हो गए | JABALPUR NEWS

जबलपुर। सिहोरा थाना अंतर्गत झंडा बाजार क्षेत्र में सोने की दुकान पर टीआई का रिश्तेदार बताकर कुछ लोगों ने दुकान में रखी सोने की झुमकियां लेकर फरार हो गए। घटना मंगलवार शाम 7.30 बजे की है। जब जगदीश सोनी अपनी दुकान स्वाति ज्वेलर्स पर बैठे हुए थे, तभी तो लोग टीआई का रिश्तेदार बनकर उनकी दुकान में चांदी की बिछिया खरीदने आए। दुकानदार ने उन्हें बिछिया दिखाना शुरू किया। उन्होंने उस दुकान से दो बिछिया खरीद लीं। जैसे ही दुकानदार बिछिया के पैसे गल्ले में डालने लगे वैसे ही मौका पाकर अज्ञात लोगों ने दुकानदार की पेटी में रखीं सोने की तीन जोड़ी झुमकी जिनका वजन 25 ग्राम के करीब था लेकर फरार हो गए।

जब तक दुकानदार कुछ समझता, तब तक वह बाइक में सवार होकर गौरी तिराहे की फरार हो गए। घटना की जानकारी जैसे ही अन्य ज्वेलर्स दुकानदारों को लगी तो वे मौके पर पहुंच गए। उनमें से एक दुकानदार ने बताया कि कुछ लोग उनकी दुकान पर भी बिछिया और झुमकी लेने आए थे, जहां उनकी फोटो सीसीटीवी कैमरे देखी तो वे उसे पहचान गए कि यही लोग हमारी दुकान पर आए थे। जिसके आधार पर जगदीश प्रसाद सोनी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ सिहोरा पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की है।

घटना की जानकारी लगते ही सराफा व्यापारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में नगर के लगभग कई दुकानदार स्वाति ज्वेलर्स की दुकान पर पहुंचे और उन्होंने जांच के लिए पहुंची पुलिस से शीघ्र कार्रवाई की मांग की।