Loading...

हम कमलनाथ के एक भी मंत्री को सड़क पर घूमने नहीं देंगे: कैलाश विजयवर्गीय | MP NEWS

ब्यावरा-राजगढ़। ब्यावरा में सीएए समर्थन रैली में हुई घटना को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश सरकार को सीधी कार्रवाई की चेतावनी दी। बुधवार को ब्यावरा में हुई सभा में उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ जी आपको चेतावनी देता हूं कि आपने इनके(कलेक्टर व डिप्टी कलेक्टर के) खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो भाजपा आपके व आपके अधिकारियों के खिलाफ सीधी कार्रवाई करेगी। हमने दिग्विजयसिंह का भी कार्यकाल देखा है। उन्होंने भी ऐसा ही किया था। कमलनाथ जी आप अब उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दो। यदि यही चला तो आपके एक भी मंत्री को सड़कों पर घूमने नहीं देंगे। 

उन्होंने कहा कि मैं तो सीधी कार्रवाई पर विश्वास रखता हूं। आपको पता होगा मैं संगीत का शौकीन हूं। और संगीत का एक सूत्र है कि जैसा गाना, वैसा अपने को बजाना चाहिए। लेकिन राजगढ़ के लोग थोड़ा-सा पिछड गए। भाजपा कार्यकर्ताओं का खून-पसीना इतना सस्ता नहीं है कि कोई भी डराने और दबाने की कोशिश करेगा। हमारे कार्यकर्ता कोई रसगुल्ला हैं क्या, जो कोई भी निगल जाएगा।

विजयवर्गीय ने कलेक्टर निधि निवेदिता पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे पता लगा है कि जेएनयू के वायरस राजगढ में भी आ गए। पता लगा है कि कलेक्टर महोदया जेएनयू की पढ़ी हैं। उसी वायरस के कारण यह यह सब हुआ है। आप बताओ यदि उस वायरस को खत्म करना हो तो क्या करना चाहिए। हम प्रजातांत्रिक तरीके से उस वायरस को खत्म करेंगे।