Loading...

अलीराजपुर में भागकर लवमैरिज करने वाले युवक को नंगा करके घुमाया| MP NEWS

आलीराजपुर। मध्य प्रदेश के आलीराजपुर जिले के बड़ी जामली गांव में एक युवक को निर्वस्त्र कर घुमाया गया। इस दौरान उसके साथ बेरहमी से पिटाई की गई। पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। घटना 14 जनवरी की है, लेकिन इसका वीडियो 24 जनवरी को वायरल हुआ।

गांव के लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया

गांव के लोग इस कार्रवाई में आरोपियों के साथ थे। ग्रामीणों ने युवक की वीडियो बनाई और वायरल की ताकि समाज में एक संदेश जाए। पुलिस ने बताया कि घटना उदयगढ़ थाना क्षेत्र के बड़ी जामली गांव की है। पीडि़त युवक छोटी उत्ती निवासी है। वह पत्नी और साली के साथ गुजरात में रहता था। इसी दौरान उसने साली को प्यार के जाल में फंसा लिया और भागकर लवमैरिज कर ली। हाल ही में वह गांव लौटा तो साले दीलू ने उसे फोन कर समझौता करने के बहाने बुलाया।

ससुर ने नग्न कर गांव में घुमाया, 10 आरोपितों पर केस, गिरफ्तार

छोटी ने वहां जाने से इनकार कर कर दिया। इसके बाद दीलू उसके गांव पहुंचा और युवक को अपने साथ बड़ी जामली ले गया। वहां ससुर लूसिया ने उसे लात-घूंसों से मारा। बाद में उसे नग्न कर पूरे गांव में घुमाया गया। पुलिस ने इस मामले में दीलू पिता भीषण और लूसिया पिता झेतू समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।