JABALPUR के जैन परिवार पर रायसेन में डकैतों का हमला, CAR रोक कर पीटा और लूट कर चले गए
       
        Loading...    
   

JABALPUR के जैन परिवार पर रायसेन में डकैतों का हमला, CAR रोक कर पीटा और लूट कर चले गए

भोपाल। जबलपुर से भोपाल आ रहे एक जैन परिवार पर रायसेन की सीमा में डकैतों ने हमला कर दिया। डकैतों ने रोड पर रांपी लगा रखी थी जिससे जैन परिवार की कार पंक्चर हो गई। जैसे ही कार रुकी दो डकैत जंगल से बाहर निकल कर आए और हमला कर दिया। उसके बाद जैन परिवार के पास जो (नगदी व आभूषण) कुछ था लूट कर ले गए।

उमरावगंज थाना प्रभारी शाहबाज खान के मुताबिक जबलपुर के रतननगर निवासी अमन जैन (26) पुत्र राकेश जैन कार से भोपाल की ओर जा रहा था। साथ में उसकी मां और दो छोटी बहनें थीं। रात करीब 11 बजे तिलेंडी गांव के पास उसकी कार अचानक पंक्चर हो गई। अमन ने कार रोकी, तो पता चला कि सड़क पर रांपी गड़ी हुई थी। तभी दो बदमाश जंगल से निकले। उनके पास डंडे थे। दोनों ने अमन से मारपीट की। उसकी मां से सोने के कंगन लूट लिए। उनके पास रखे 6 हजार रुपए कैश लूट लिए और फरार हो गए। अमन ने डायल-100 को सूचना दी। तब उमरावगंज पुलिस मौके पर पहुंची।

बदमाशों को तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। रात में ही एसपी मोनिका शुक्ला और एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने भी मौका मुआयना किया। अमन ने पुलिस को बताया कि वे औबेदुल्लागंज के भाजपा नेता विजय कोठारी के रिश्तेदार हैं। पुलिस ने अमन की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ लूट व मारपीट का केस दर्ज किया है। कार का पहिया बदलकर पीड़ित परिवार भोपाल चला गया।