IIFA Award की तारीख बदली, फिल्म इंडस्ट्री से पांच हजार से ज्यादा लाेग इंदौर आएंगे | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

IIFA Award की तारीख बदली, फिल्म इंडस्ट्री से पांच हजार से ज्यादा लाेग इंदौर आएंगे | INDORE NEWS

इंदौर। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े आईफा अवार्ड समारोह की तारीख अब एक सप्ताह आगे बढ़ा दी गई है। पहले यह कार्यक्रम 19 मार्च से होना था, जो अब 27 से 29 मार्च तक संभावित है। इसमें 400 से अधिक फिल्म कलाकार शामिल होंगे और पूरी फिल्म इंडस्ट्री से पांच हजार से ज्यादा लाेग शिरकत करेंगे।   

आयोजन के लिए नेहरू स्टेडियम लगभग तय है, लेकिन शासन और प्रशासन एक संभावना होलकर स्टेडियम की भी तलाश रहे हैं। यह चर्चाएं शनिवार को मुख्य सचिव एसआर मोहंती द्वारा आईफा अवॉर्ड को लेकर हुई बैठक में हुई। इसमें एमपी टूरिज्म के एमडी फैज अहमद किदवई भी उपस्थित थे और सभी का ध्यान इस बात पर है कि पहली बार मप्र में हो रहे इस आयोजन से प्रदेश में टूरिज्म की संभावनाएं बढ़ाना है। आयोजन की जानकारी देने फरवरी के पहले सप्ताह में सलमान खान और सीएम कमलनाथ एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भोपाल में करेंगे। 

जहां भी यह आयोजन होता है, वहां पर टूरिज्म काफी बढ़ता है और इसी को अधिक प्रचारित करना है। आयोजन की पूरी जानकारी देने के लिए फरवरी के पहले सप्ताह में सलमान खान और मुख्यमंत्री कमलनाथ एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भोपाल में करेंगे। बैठक में कमिश्नर आकाश त्रिपाठी, कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव भी मौजूद थे।