Loading...

पति के साथ शिवपुरी से ग्वालियर आई विवाहिता गायब, ठेकेदार से मिलने गई थी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शिवपुरी से पत्नी के साथ ग्वालियर पहुंचे दंपति कुछ देर रुकने के लिए प्लेटफार्म नंबर चार स्थित मुसाफिर खाना पहुंचे। मुसाफिर खाना पहुंचने के बाद पत्नी शहर के किसी ठेकेदार से मजदूरी के पैसे लेने की बात कहकर पति को छोडक़र गायब हो गई। 

गायब हुई पत्नी की तलाश पति ने पहले अपने स्तर पर की। जब पत्नी को कोई सुराग नहीं लगा तो पति की शिकायत पर नैरोगेज पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। नैरोगेज थाना प्रभारी बीके राय ने बताया कि शिवपुरी के बरखेड़ी ग्राम गोपालपुरा में रहने वाला केदारी आदिवासी उम्र तीस साल पेशे से मजदूरी करता है। केदारी अपनी पत्नी सीमा आदिवासी के साथ शिवपुरी से ट्रेन से ग्वालियर पहुंचा था। ग्वालियर पहुंचने के बाद दंपति प्लेटफार्म नंबर चार स्थित मुसाफिर खाने पहुंचे। मुसाफिर खाना पहुंचने के बाद पत्नी सीमा ने केदार से कहा कि वह मजदूरी के पैसे लेने ठेकेदार के पास जा रही है।

यह कहकर गई सीमा वापस नहीं लौटी तो पति केदार को चिंता सताने लगी। पहले तो केदार ने पत्नी की तलाश अपने स्तर पर की। केदार सीमा को तलाशते हुए गांव भी पहुंचा, लेकिन सीमा का कोई सुराग नहीं लगा। शिवपुरी से पुन: ग्वालियर पहुंचे केदार की शिकायत पर नैरोगेज जीआरपी ने गायब हुई महिला सीमा की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।