राजगढ़ की महिला का भोपाल से अपहरण रायसेन में गैंगरेप: चलती जीप में तीन बार रेप हुआ | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

राजगढ़ की महिला का भोपाल से अपहरण रायसेन में गैंगरेप: चलती जीप में तीन बार रेप हुआ | BHOPAL NEWS

भोपाल। राजगढ़ की रहने वाली एक महिला का भोपाल से अपहरण किया गया और रायसेन में तीन बार रेप हुआ। वारदात भोपाल रायसेन रोड पर चलती जीप में हुई। सामूहिक बलात्कार करने के बाद आरोपी उसे वापस उसी जगह पर छोड़ गए जहां से किडनैप किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

टीआई अनिल बाजपेयी के मुताबिक मूलत: राजगढ़ निवासी 32 वर्षीय महिला पति से अलग होने के बाद इन दिनों निशातपुरा थाना क्षेत्र में अपनी बेटियों के साथ रहती है। करीब छह महीने पहले उसे एक मिस्डकॉल आया था। बाद में कॉलर से बातचीत शुरू हुई और व्हाट्सएप पर दोनों चैटिंग भी करने लगे। उक्त कॉलर रायसेन निवासी जावेद है। बीती 25 जनवरी की दोपहर महिला इलाज के लिए करोंद से जेके अस्पताल आ रही थी। ऑटो रिक्शा से बंजारी के पास पहुंची, तभी उसे जावेद ने कॉल किया। कहा कि मैं तुम्हें अस्पताल ले चलता हूं, ऑटो से उतरकर मेरा इंतजार करो। 

कुछ मिनट बाद दोपहर करीब तीन बजे जावेद अपनी जीप से वहां पहुंचा और महिला को अपने साथ बिठा लिया। जीप में उसका दोस्त आमीद भी बैठा था। दोनों उसे लेकर रायसेन के खरबई पहुंचे। यहां जावेद ने आमिद से मंगवाकर शराब पी और महिला को सुनसान इलाके में ले गए। यहां दोनों ने चलती जीप में बारी-बारी से ज्यादती की। इसके बाद जावेद ने दोबारा उसके साथ ज्यादती की। फिर महिला को रात दस बजे बंजारी के पास लाकर छोड़कर फरार हो गए।

एक दिन बाद करवाई FIR

महिला ने पुलिस को बताया कि वह डर गई थी। इसलिए अगले दिन केस दर्ज करवाया। हालांकि, कोलार पुलिस के इस सवाल का सटीक जवाब नहीं दे पाई कि वह हमीदिया अस्पताल जाने के बजाए घर से इतनी दूर प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराने क्यों आ रही थी? पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, अपहरण और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।