Loading...

कैलाश विजयवर्गीय पर भीड़ का हमला, पश्चिम बंगाल की घटना VIDEO | MP NEWS

भोपाल। खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव एवं मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय जो पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं, उन्हें पश्चिम बंगाल में अल्पसंख्यकों की भीड़ ने घेर लिया है। समाचार लिखे जाने तक वह भीड़ के बीच में थे। उन पर पथराव की कोशिश की गई। 

महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्राथमिक सूचना दी है कि मुर्शिदाबाद जाते हुए मुझे नवग्राम के पास मुस्लिमों की बड़ी भीड़ ने घेर लिया है। मेरी गाडी के दोनों तरफ भीड़ जमा है। प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा! SP और DG भी फ़ोन नहीं उठा रहे!पश्चिम बंगाल में अराजक सरकार के रहते कुछ भी हो सकता है! यहाँ किसी की जान सुरक्षित नहीं है। 

भोपाल समाचार से बात करते हुए श्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि वह मुर्शिदाबाद में कुछ पीड़ितों से मिलने जा रहे थे तभी रास्ते में अल्पसंख्यक समुदाय की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। स्थानीय प्रशासन ने उनकी कोई मदद नहीं की। उन्हें पीड़ितों से मिलने नहीं दिया गया। जब वह वापस जा रहे थे तब भी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। उन पर पथराव की कोशिश की गई। भोपाल समाचार से बात करते समय कैलाश विजयवर्गीय भीड़ से घिरे हुए थे। वह वापस लौट रहे थे लेकिन उनके रास्ते में जाम लगा दिया गया था।