Loading...

ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर से माफी मांगी | MP NEWS

अब्दुल वसीम अंसारी/राजगढ़। भारतीय जनता पार्टी से भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जिंदा जलाने का ऐलान करने वाले कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने लिखित में माफी मांगी है। बता देंगे पिछले दिनों " नाथूराम गोडसे देशभक्त" मामले में ब्यावरा में कांग्रेस ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर का पुतला जलाया था उसके बाद विधायक गोवर्धन दांगी ने बयान दिया था कि यदि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ब्यावर आई तो उसे जिंदा जला देंगे।

ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी का विवादित बयान मीडिया में वायरल होने के बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के द्वारा अपने ट्विटर के ऑफिशल अकाउंट पर ट्वीट कर कहा गया था कि कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है 1984 में सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि राहुल गांधी ने आतंकी कहा है और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा उनके निवास मुल्तानपुरा पर 8 दिसंबर 2019 सायं 4:00 बजे जला लीजिए।

विधायक गोवर्धन दांगी ने अपने माफीनामा में क्या लिखा है


पत्र में कहा गया कि गांधी के विचारों की गूंज का ही मेरे जैसे गांधी वादियों पर प्रभाव है कि जिसने मुझे आप को पत्र लिखने की प्रेरणा दी है महात्मा गांधी की विचारधारा पर लगातार कुठाराघात होते और उन्हें चतुर बनिया जैसे शब्दों का उद्बोधन होते देख मैं भी आवेश में आ गया। राष्ट्रपिता के हत्यारे को जब देशभक्त जैसे शब्द आपने कहे तो मैं आपा खो बैठा भवावेश में आपका पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन करने की बात कर रहा था, कह कुछ और गया गांधी का सच्चा अनुयाई होने के नाते अपनी गलती स्वीकार रहा हूं और कहे गए शब्दों के लिए माफी मांग रहा हूं।

यह है वह बयान जिसके लिए माफी मांगी