पीएम आवास योजना के मकानों के लिए खूनी संघर्ष, एक की मौत, पत्नी गंभीर | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

पीएम आवास योजना के मकानों के लिए खूनी संघर्ष, एक की मौत, पत्नी गंभीर | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर में आज जमीनी विवाद पर रामचरण राय (Ramcharan Rai) ने अपने तीन बेटों के साथ मिलकर रविन्द्र कुमार (Ravindra Kumar) की फावड़ा व लाठियां मार-मारकर हत्या कर दी, पति रविन्द्र कुमार को देख पत्नी भागवती बाई (Bhagwati Bai) बीच बचाव करने की आई तो उसपर भी घातक वार किए, जिससे उसे मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर भागवती बाई की हालत भी अत्यंत नाजुक बनी हुई है।


पुलिस के अनुसार मझगवां के सतधारा में रामकिशन कुम्हार के कब्जे की जमीन पर PM आवास योजना के तहत मकान बनाए जा रहे है। उसी जमीन के पास आज बुधवार को सुबह 8 बजे के लगभग गांव के गुड्डा उर्फ गोविन्द राय, प्रकाश, सुदर्शन (Gudda aka Govind Rai, Prakash, Sudarshan) एवं उनके पिता रामचरण राय खम्बा गाड़ रहे थे। जमीन पर खम्बा गाड़ते देख रविन्द्र कुमार पहुंच गया और खम्बा गाडऩे से मना किया। इस बात पर भड़के रामचरण व उसके तीनों बेटों ने फावड़ा व लाठियों से रविन्द्र पर हमला करना शुरु कर दिया, हमला होते देख पत्नी भागवती बीच बचाव करने के लिए आई तो उसपर भी घातक वार किए। हमले में दोनों के हाथ, पैर, सिर, चेहरे पर गंभीर चोटें आई, वहीं गांव के लोगों ने देखा तो सभी लोग पहुंच गए. ग्रामीणों की भीड़ देखकर पिता व पुत्र भाग निकले।

खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जिन्होने घायल रविन्द्र व उसकी पत्नी को सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दोनों की हालत को देखते ही मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया।मेडिकल में जांच के बाद डाक्टरों ने रविन्द्र कुम्हार को मृत घोषित कर दिया, वहीं भागवतीबाई की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है। इधर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन आरोपी भाईयों को तलाश कर हिरासत मेें ले लिया है। वहीं आरोपी पिता की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।