मुंबई की लड़की को ग्वालियर में बंधक बनाकर रखा था, रोज गैंगरेप होता था | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

मुंबई की लड़की को ग्वालियर में बंधक बनाकर रखा था, रोज गैंगरेप होता था | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मुंबई से जॉब के नाम पर ग्वालियर बुलाई गई लड़की को बंधक बना लिया गया था। श्रुति अपार्टमेंट (Shruti Apartment) द्वारकापुरी के एक फ्लैट में 2 दिन से उसके साथ हर रोज गैंगरेप हो रहा था। मौका पाकर लड़की ने खुद पुलिस को अपने बंद होने की सूचना दी। डायल 100 ने कार्रवाई करते हुए लड़की को तो मुक्त करा लिया परंतु आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया।

पड़ाव पुलिस के अनुसार दोपहर 2 बजे डायल 100 पर एक युवती ने अपने मोबाइल से कॉल किया कि मुंबई से उसे तीन लडक़े नौकरी दिलाने के बाहने लेकर आये हैं और गंदे नाले के पास दरगाह के पीछे किसी अपार्टमेंट में ताला लगाकर बंद कर रखा है। उसके साथ दो दिन से गलत काम किया जा रहा है। मोबाइल नंबर के आधार पर सायबर सेल ने लोकेशन पता की जो श्रुती अपार्टमेंट द्वारकापुरी की निकली। पुलिस की डायल 100 ने अपार्टमेंट के फ्लैट का ताला तोडक़र नाला सुपारा मुंबई की रहने वाली लड़की को मुक्त कराया। थाने लेकर आई। 

कार्यवाही में पड़ाव थाने के एसआई दीपेन्द्र, आरक्षक अंकुर शर्मा, धीरज, पायलट राधेश्याम और महिला आरक्षक पिंकी राजपूत मौजूद रहे। पीडि़ता को पुलिस की ऊर्जा हेल्पडेस्क के हवाले सौंपकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।