Loading...

डॉक्टर मुकेश चौखटिया ने अपनी मां को घर से निकाला, मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। जिस बेटे को बड़े लाड़ और प्यार से पाला उसने बुजुर्ग हो रही मां को धक्के देकर घर से निकाल दिया। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर बजरिया की है। घर से निकाले जाने के बाद पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर वरिष्ठ नागरिक देखभाल एवं कल्याण अधिनियम के तहत बेटा बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाटीपुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर बजरिया निवासी ऊषा चौखटिया (Usha Chowkatia) (60) पत्नी आरसी चौखटिया (RC Chowkhatia) सिविल सर्जन कार्यालय में कैशियर के पद पर पदस्थ है। उनके तीन बेटे और एक बेटी हैं, जिसमें बड़ा बेटा प्रणय और उदय डॉक्टर हैं, सबसे छोटा बेटा मुकेश एमबीबीएस किए हुए है। बेटी अंकिता का विवाह कर दिया है और वह अपने पति के साथ दिल्ली में रहती है। पिछले कुछ माह से बेटा मुकेश और बहू अंजली उसे परेशान कर रहे हैं, उसकी सैलरी लेने के बाद वह खाने के लिए परेशान करने के साथ ही गाली गलौज करते हैं। पीडि़ता ने बताया कि घर में गाली गलौज और परेशान किया जाता है अभी तक वह शर्म के कारण सबसे छिपाए रही, जिससे उनकी हिम्मत बढ़ी और उन्होंने उसे घर से निकाल दिया। 

घर से निकाले जाने के बाद वह थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने बेटा बहू को थाने समझाइश के लिए बुलाया, लेकिन वह थाने नहीं आया, इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने बताया कि बेटे की शह पर बहु परेशान करती है। उसकी नजर जेवरों तथा मकान पर है, कि वह किसी तरह मकान उसके नाम करने के साथ ही जेवर उसे सौंप दे।