समाजसेवी महिला का पति के दोस्त ने वीडिया बनाया, ब्लैकमेल किया | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

समाजसेवी महिला का पति के दोस्त ने वीडिया बनाया, ब्लैकमेल किया | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक समाजसेवी महिला ने अपने पति के दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। आरोप लगाया है कि पति के दोस्त ने मौका पाकर उसका रेप किया और वीडियो बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने के नाम पर कई बार रेप किया और पैसे भी वसूले। 

पुलिस के अनुसार, यह मामला हनुमानगंज थाना क्षेत्र का है। एनजीओ में कार्य करने वाली एक महिला ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसके पति के दोस्‍त ने उसके साथ न केवल दुष्‍कर्म किया, बल्कि उसकी अश्‍लील वीडियो भी बना ली। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक अश्‍लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल कर रहा है। उसने पहले इस वीडियो की धमकी देकर 10 हजार रुपए वसूले और अब 50 हजार रुपए की मांग कर रहा है। आरोपी युवक की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत दी है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पति का दोस्त है आरोपी

एडिशनल एसपी मनु व्यास ने बताया कि महिला एनजीओ के लिए काम करती है और खुद को समाजसेविका बताती है। उसका पति बीमार रहता है। महिला ही परिवार का भरण पोषण करती है। पूरे परिवार की जिम्मेदारी महिला के ऊपर ही है। मोहल्ले में ही पति का दोस्त देवी लाल रहता है। महिला ने शिकायत में बताया कि 2017 में पति की तबीयत अचानक बीमार हो गई। पति को अस्पताल ले जाने के लिए पीडि़ता ने पति के दोस्‍त देवी लाल से मदद मांगी। देवीलाल की मदद से पीड़िता ने अपने पति को समीप के निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाया। महिला ने बताया कि पति की देखभाल में देवीलाल ने मदद की, लेकिन अस्पताल से महिला घर पहुंची तो देवीलाल ने उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।

वायरल करने की धमकी

दुष्‍कर्म के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की आरोपी महिला को धमकी देता रहा और कई बार महिला के साथ दुष्‍कर्म भी किया। इतना ही नहीं आरोपी ने धमकी देकर महिला से 10 हजार रुपए वसूल भी लिए थे। लगातार आरोपी महिला से पैसों की डिमांड कर रहा था। महिला के पास पैसे नहीं होने के चलते उसने पुलिस की मदद ली। वहीं, आरोपी देवीलाल को जैसे ही अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की भनक लगी, वह अपने घर से फरार हो गया। पुलिस अब आरोपी देवीलाल के सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी हुई है।