Loading...

कंप्यूटर बाबा मीडिया के कहने पर बयान देते हैं: मंत्री आरिफ अकील | BHOPAL NEWS

भोपाल। कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं भोपाल उत्तर से कांग्रेस विधायक आरिफ अकील ने कंप्यूटर बाबा को लेकर एक विवादित बयान दिया है। मंत्री आरिफ अकील ने अपने बयान में कहा कि कंप्यूटर बाबा मीडिया के कहने पर बयान देते हैं। उनसे रेत उत्खनन के बारे में सवाल किए जा रहे थे। 

मीडिया वाले कंप्यूटर बाबा को अपने व्यवसाय के लिए ले जाते हैं: मंत्री आरिफ अकील 

रेत के अवैध खनन के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री आरिफ अकील ने कहा कि " रेत के मामले में जितनी भी रॉयल्टी मिली है जितनी भी नीलामी हुई है, इसको देखने के बाद तो कमलनाथ जी की फोटो की पूजा करवाने लगो, कितने परसेंट इजाफा हुआ, कितने करोड़ का इजाफा हुआ उसके बाद भी नहीं मानते। कंप्यूटर बाबा हम पर आरोप नहीं लगाते, मीडिया वाले उन्हें अपने व्यवसाय के लिए ले जाते हैं और मीडिया वाले ही उनको वापस ले आते हैं।"

कंप्यूटर बाबा के बयान का इंतजार 

अब मीडिया इस मामले में कंप्यूटर बाबा के बयान का इंतजार कर रही है। बता दें कि कंप्यूटर बाबा को मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने राज्य मंत्री का दर्जा दिया हुआ है। इसके अलावा कंप्यूटर बाबा मध्यप्रदेश के धाकड़ नेता भी बन चुके हैं। वह अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूकते फिर चाहे उसका सरकार पर कोई भी असर क्यों ना हो। 

कम से कम अपने पद की गरिमा की ही लाज रख लीजिए: शिवराज सिंह चौहान

इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मंत्री आरिफ अकील साहब, आप पत्रकारों का सम्मान नहीं कर सकते तो कम से कम अपने पद की गरिमा की ही लाज रख लीजिए।