Loading...

फ्रेंड के मजाक का इतना बुरा लगा की उसकी हत्या ही कर दी | MP NEWS

ग्वालियर। एक दोस्त को दूसरे दोस्त के साथ मजाक करना उस समय मंहगा पड़ गया। जब मजाक में दोस्त ने उससे कुछ ऐसा कह दिया, जिससे उसे लगा कि वह उसे अपमानित कर रहा है। जिसके बाद गुस्साए दोस्त ने उससे रंजिश रखना शुरू कर दिया और एक दिन उसके साथ वह किया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। 

दरअसल हम बात कर रहे हैं भिण्ड जिले के मेहगांव की। जहां एक सप्ताह पूर्व मेहगांव कस्बे के पचैरा मार्ग पर नाले में क्षतविक्षत हालत में मिले 28 वर्षीय युवक के शव की पहचान प्रीति शर्मा निवासी बहुआ के रूप में की गई थी। प्रीति शर्मा की हत्या (Preeti Sharma murdered) उसके ही दोस्त मनोज उर्फ गुल्लू शर्मा पुत्र रामप्रसाद शर्मा (Manoj alias Gullu Sharma son Ramprasad Sharma) निवासी पचैरा द्वारा की गई थी। बताया गया है कि मृतक ने आरोपी को अपमानित किया था, जिसकी वह रंजिश रखे हुए था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रीती शर्मा के सिर में लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी तथा शव नाले में डाल दिया गया था। 

मेहगांव पुलिस द्वारा मामले की गहन पड़ताल के बाद आरोपी मनोज उर्फ गुल्लू शर्मा को नामजद कर उसे बुधवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से वारदात में उपयोग की गई रॉड भी जब्त कर ली है।पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरेापी ने बताया कि वह मृतक प्रीति शर्मा से पुरानी रंजिश को मन में दबाए हुए था। मौका देखते ही उसने हत्या कर अपनी भड़ास निकाल ली। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।