Loading...

सर्वो कंपनी का लेबल लगाकर बेच रहे थे नकली आईल, फैक्टरी पकड़ी | JABALPUR NEWS

जबलपुर। अधारताल क्षेत्र में एक दम्पति द्वारा लम्बे समय से सर्वो कंपनी का नकली इंजन आईल बनाकर बाजार में बेचा जा रहा था। आज इस बात की जानकारी लगते ही अधारताल पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में नकली आईल पकड़ा है। नकली आईल की फैक्टरी पकड़े जाने की खबर मिलते ही क्षेत्रीय पार्षद पहुंच गए और आरोपियों को बचाने में जुट गए है। पार्षद की इस मामले में भूमिका भी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

खबर है कि अधारताल में पैराडाइस सिटी के पीछे एक दम्पति द्वारा निर्दलीय पार्षद के संरक्षण में लम्बे समय से नकली इंजन आईल बनाया जा रहा था। जिसे सर्वो कंपनी का लेबल लगाकर जबलपुर सहित आसपास के जिलों में बेचा जा रहा था। बड़े ही सुनियोजित तरीके से चल रही नकली इंजन आईल की फैक्टरी की खबर आज गुरुवार को जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस अधिकारियों ने एक टीम बनाकर उक्त फैक्टरी पर छापा मार दिया। पुलिस को देखते ही इंजन आईल बना रहे दम्पति सहित अन्य लोगों में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली आईल, डाक्टर फिक्सिट भी मिला है। 

जिसका उपयोग आईल बनाने में किया जाता रहा। इस बात की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रहे। वहीं इस मामले में निर्दलीय पार्षद की भूमिका पर सवाल उठ रहे है, वे मामले में अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाना पहुंच गए। जो मामले को निपटाने के लिए पुलिस अधिकारियों पर दबाव बना रहे थे।

पुलिस अधिकारियों की माने तो नामी आईल कंपनी सर्वो के नाम से बनाए जा रहे नकली आईल में डाक्टर फिक्सिड का भी उपयोग किया जाता रहा। यहां से भारी मात्रा में डाक्टर फिक्सिड भी मिला है, पुलिस ने भारी मात्रा में आईल, डिब्बे व डाक्टर फिक्सिड बरामद किया है।