Loading...

मैं अपना वोट बदलना चाहता हूं: पढ़िए महाराष्ट्र पर बॉलीवुड की प्रतिक्रिया | MAHARASHTRA LIVE

मुंबई। राजनीति के मामलों में वैसे तो बॉलीवुड दूर ही रहता है लेकिन महाराष्ट्र में हुई तख्तापलट जैसी कार्रवाई और अचानक बनी नई सरकार पर बॉलीवुड के लोग भी अपने ही तरीके से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। प्रख्यात एक्टर एवं डांसर जावेद जाफरी ने लिखा है कि ' मैं अपना वोट बदलना चाहता हूं, क्या बदल सकता हूं यदि नहीं तो यह नेता चुनाव के बाद अपनी पार्टी कैसे बदल सकते हैं।'

चाणक्य की जरूरत है और संजय राउत की नहीं 

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री और अजित पवार को उप-मुख्यमंत्री पद के लिए बधाई। यह राजनीति के मामलों में परिपक्वता साबित करता है। किसी को अपनी पार्टी में चाणक्य की जरूरत है और संजय राउत की नहीं। 

पांच साल के लिए नरक 

एक और ट्टीट में अतुल खत्री ने लिखा है कि मैं अपने परपोतों को यह बताऊंगा कि एक बार महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस सरकार बनाने जा रहे थे। इसके साथ वह लिखते हैं कि भारतीय जुगाड़ पार्टी और एनसीपी की भ्रष्टाचार वाली पार्टी महाराष्ट्र को अगले पांच साल के लिए नरक बना देगी। 

टाइम बम तो नहीं लगा दिया 

फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने ट्टीट करते हुए लिखा है कि मेरा ड्राइवर मुझसे कह रहा है कि सर, कार बन तो गई है। पर टिक टिक टिक की आवाज आ रही है। टाइम बम तो नहीं लगा दिया किसी ने।

मैं अपना वोट बदलना चाहता हूं 

अभिनेता जावेद जाफरी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि मैं चुनाव के बाद अपना वोट बदलना चाहता हूं..क्या मैं ये कर सकता हू? अगर नहीं तो ये नेता चुनाव के बाद पार्टी कैसे बदल सकते हैं। 

कांग्रेस का बैड लक खराब 

मशहूर कॉमेडियन अतुल खत्री ने भी ट्वीट करके लिखा है कि इससे साबित होता है कि कांग्रेस का बैड लक खराब है।