Loading...

GWALIOR POLICE: कांग्रेस विधायक की चरण वंदना

भोपाल। मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस के कई रंग नजर आ रहे हैं। रात्रि गश्त के दौरान खर्राटे, वाहनों से अवैध वसूली, झूठी FIR, नशे में टल्ली अधिकारी और अब कांग्रेसी विधायक के चरणों में शरण लेती वर्दी। न्यूज़ एजेंसी ANI एक वीडियो कैप्चर किया है। ग्वालियर पुलिस का एक अधिकारी कांग्रेसी विधायक प्रवीण पाठक के पैर छूता हुआ नजर आ रहा है।

जारी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक पुलिस अधिकारी कार के दरवाजे को एक हाथ से पकड़ पाए और दूसरा हाथ कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक के पैरों में रखता है। वीडियो में विधायक प्रवीण पाठक भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। याद दिला दें कि आज वह तारीख है जब मध्य प्रदेश की पूरी पुलिस अयोध्या मामले को लेकर हाई अलर्ट पर है। पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वह बिना किसी भेदभाव की कानून और व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए तैनात रहे। 

एसपी पर भी नजर आता है कांग्रेस का दबाव 

यह जिक्र जरूरी है कि ग्वालियर के एसपी नवनीत भसीन पर भी नेताओं खासकर कांग्रेस का दबाव नजर आता है। एसपी भसीन कांग्रेसी नेताओं को संतुष्ट करने के लिए अपने स्टाफ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर देते हैं, जबकि सामान्य नागरिकों के आवेदन जांच की प्रक्रिया में झूलते रहते हैं। ग्वालियर का एक चित्र यह भी है कि कई बार आईजी राजा बाबू सिंह पुलिस बल की DAILY मॉनिटरिंग करते हुए नजर आते हैं।