Loading...

पति ने मजाक किया था, पत्नी ने आत्मदाह कर डाला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। दोस्त से फोन पर हंस-हंसकर बात कर रहे पति से जब पत्नी ने कॉलर का नाम पूछा तो पति ने मजाक करते हुए कह दिया कि उसकी दूसरी पत्नी है। पति के मजाक को सच मानकर पत्नी दूसरे कमरे में गई और खुद को आग लगा ली। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा की है। किसी तरह आग बुझाकर पति गंभीर हालत में झुलसी पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ तोड़ दिया।

हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा निवासी बालक राम आर्य पेशे से ठेकेदार है और मल्टियो में लाइट फिटिंग के ठेके लेता है। दो दिन पहले वह अपनी पत्नी ज्योति 30 साल के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे कि तभी बालक राम के मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह वहां से कुछ दूरी पर बात करते हुए चला गया और काफी देर तक हंस-हंस कर बात करता रहा। काफी देर तक पति को बात करते देखकर ज्योति उसके पास पहुंची और पूछा किसका फोन है तो पति ने हंसते हुए कह दिया कि उसकी दूसरी पत्नी का कॉल आया था।

इतना सुनते ही ज्योति दूसरे कमरे में गई और आग लगा ली। उसे आग से झुलसते देककर बालकिशन ने आग बुझाने के बाद उसे उपचार के लिये भर्ती कराया। जहां पर ज्योति ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया। बताया गया है कि मृतका के दो बेटे हैं, जिसमें बड़ा बेटा चुन्नू और छोटा बेटा मुन्नू है।