Loading...

GWALIOR NEWS: पता पूछने के बहाने किया महिला का अपहरण, गोहद, दिल्ली और गुजरात में किया गेंगरेप

ग्वालियर। पता पूछने के बहाने दो बदमाशों ने एक महिला को रोका और नशीला पदार्थ सुंधाकर अपहरण किया और अलग-अलग शहरों में बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह महिला उनके चंगुल से निकलकर आई और मामले की शिकायत पुलिस से की। 

घटना मुरार थाना क्षेत्र के खुरैरी गांव की है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है। मुरार थाना क्षेत्र के खुरैरी निवासी महिला घर से मार्केट के लिए निकली थी, अभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंची थी कि तभी दो युवक रवि पुत्र फूलसिंह निवासी मंगरोल व दिनेश पुत्र जगदीश निवासी इटावा (Ravi son Phool Singh resident Mangrol and Dinesh son Jagdish resident Etawah) बाइक से उसके पास आए और पता पूछने लगे, इसी बीच बाइक पर पीछे बैठा युवक उतरा और महिला के मुंह पर नशीला पदार्थ सुंधा दिया, जिससे महिला बेहोश हो गई। महिला के बेहोश होते ही बाइक सवार उसे लेकर गोहद में कौशल उर्फ छोटू जाटव के घर लेकर पहुंचे और यहां पर महिला को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

यहां पर कुछ दिन रखने के बाद आरोपी उसे गुजरात ले गए और यहां पर भी अलग-अलग शहरों में उसे रखा और उसके साथ गलत काम किया और कुछ दिन यहां पर रहने के बाद आरोपी उसे दिल्ली ले गए और यहां पर भी उसके साथ गलत काम किया। इसी बीच उसे मौका मिला तो वह वहां से भाग कर ग्वालियर पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे धमकाकर और कमरे में बंद कर रखते थे। वह उनके सामने रोती गिड़गिड़ाती रही, लेकिन आरोपी उसका शोषण करते रहे। पीडि़ता ने बताया कि आरोपियों ने उसका अपहरण करने के बाद ही उसका मंगलसूत्र, कान के टॉप्स सहित अन्य जेवरों को उससे छीन लिया था।