Loading...

पहली पत्नी से तलाक हुआ, दूसरी से केस चल रहा है, GF के कारण सुसाइड कर लिया | INDORE NEWS

इंदौर। नंदानगर में रहने वाले एक युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। युवक का पहली पत्नी से तलाक हो चुका है, दूसरी से तलाक का केस चल रहा था और तीसरी से प्रेम संबंधों से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रही है। 

परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार के नंदा नगर में रहने वाले 29 वर्षीय किशन पिता स्व. मनोहर कुशवाह (Kishan Kushwaha father late. Manohar Kushwaha) ने शुक्रवार शाम को घर में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजन ने पुलिस को बताया कि वह पहले सेल्समैन था, लेकिन दो साल से काम पर नहीं जा रहा था। उसका पहली पत्नी से तलाक हो गया था, दूसरी से तलाक का केस चल रहा था। इसी दौरान उसका एक युवती से प्रेम संबंध हो गया। वह नशे का भी आदी हो चुका था। बताया जा रहा है कि किशन अपनी प्रेमिका के चक्कर में इतना उलझ गया था कि उसे जान देना पड़ी। उसने प्रेमिका ने उससे काफी रुपए उधार ले लिए थे। इसका वजह से उसे अपनी बाइक भी गिरवी रखना पड़ी थी। काम पर न जाने और काफी उधारी होने से वह तनाव में आ चुका था। आखिरकार उसने शाम को फांसी लगा ली।

बड़ी बहन के यहां से जब किशन की छोटी बहन हेमा घर लौटी तो आगे का दरवाजा अटका हुआ ता, लेकिन अंदर का दरवाजा बंद था। फिर वह पीछे पहुंची। वहां खिड़की से झांका तो भाई फंदे पर टंगा था। वह खिड़की से कूदकर अंदर पहुंची और लोगों को बुलाकर भाई का शव बाहर निकलवाया। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतक ने अपनी प्रेमिका का जिक्र किया है। उसमें लिखा है कि युवती ने उससे काफी रुपए ले रखे थे और वह दे नहीं रही थी। जिसके चलते यह कदम उठाया है। फिलहाल में पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।