Loading...

व्यापम घोटाला: CBI को कानपुर में करण सिंह की तलाश, सरकारी नहीं मिली अब MEDIA से मदद की उम्मीद

भोपाल। मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले की जांच कर रही सीबीआई को उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर में करण सिंह नाम के व्यक्ति की तलाश है। अपनी ज्यादातर बात तुमको मीडिया से छुपाने वाली सीबीआई इस मामले में मीडिया से मदद चाहती है क्योंकि उत्तर प्रदेश सरकार की निर्वाचन कार्यालय नहीं सीबीआई की मदद करने से इंकार कर दिया है। सीबीआई के अफसर करण सिंह को तलाशने में नाकाम साबित हुए हैं। 

कानपुर की जिला निर्वाचन कार्यालय से बैरंग लौटी सीबीआई 

व्यापम घोटाले की जांच कर रही सीबीआई टीम के अधिकारी बीते रोज उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जिला निर्वाचन कार्यालय में दस्तक दी। सीबीआई के अधिकारी चाहते थे कि जिला निर्वाचन कार्यालय की ओर से उन्हें उन सभी मतदाताओं के पत्ते प्राप्त हो जाएं जिनके नाम करण सिंह है लेकिन निर्वाचन कार्यालय के अधिकारियों ने सीबीआई की मदद करने से इंकार कर दिया। निर्वाचन कार्यालय का कहना है कि उनके पास इस तरह का कोई भी data-filter नहीं है। 

अब मीडिया से मदद की उम्मीद 

हर तरफ से निराश होने के बाद सीबीआई ने कानपुर में करण सिंह की तलाश के लिए मीडिया की मदद लेना शुरू कर दिया है। सीबीआई के अधिकारियों ने अपने पत्रकार मित्रों के बीच खबर लीक की है कि उसे करण सिंह की तलाश है जो कानपुर में रहता है। अखबारों और टीवी चैनलों पर इस तरह की खबर प्रसारित होने के बाद कानपुर में जितने भी करंसी हैं उनके नजदीकी उन्हें संदेह की नजर से देखेंगे और कोई ना कोई मुखबिर तो सीबीआई को करण सिंह का पता बता देगा।