BSNL: 365 रुपए में 365 दिन वॉइस कॉलिंग, 97 में 2GB डाटा प्रतिदिन

बीएसएनएल (BSNL) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान की कीमत 97 रुपये और 365 रुपये है। बीएसएनएल के 97 रुपये वाले प्लान STV है, जिसकी वैलिडिटी 18 दिनों की रखी गई है। इस प्लान में कई तरह के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। 97 रुपये के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को सभी नेटवर्क्स पर वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट मिलेंगे। इसके अलावा हर दिन यूज़र्स को 2 जीबी डेटा भी दिया जाएगा।

365 रुपये के प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी

बीएसएनएल के दूसरे प्लान 365 रुपये वाले की बात करें तो यह प्लान उन्हें ज़्यादा पसंद आएगा, जो ज़्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी चाहते हैं। कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की रखी है। इस प्लान में मिल रहे बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें हर दिन 250 वॉइस कॉलिंग मिनट दिए जाएंगे, जो कि सभी नेटवर्क्स के लिए होंगे। इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में हर दिन 2 जीबी मोबाइल डेटा दिया जा रहा है, जो कि सिर्फ 60 दिनों के लिए होगा।

टेलिकॉमटॉक के मुताबिक फिलहाल ये दोनों प्लान तमिलनाडु, केरल, चेन्नई और बाकी सर्कल के सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किए गए हैं। ध्यान रहें प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों के लिए ज़रूर है, मगर यूज़र्स को इसमें पहले 60 दिनों के लिए ही डेटा मिलेगा।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !