Loading...

इज्तिमा के कारण भोपाल का नादरा बस स्टैंड 7 दिन तक बंद रहेगा | BHOPAL NEWS

भोपाल। इज्तिमा के चलते पब्लिक ट्रांसपोर्ट के आवागमन में कुछ परिवर्तन किए गए हैं। 20 नवंबर से 26 नवंबर नादरा बस स्टैंड की बजाय आईएसबीटी से बसें संचालित होगी। यह निर्णय ट्रैफिक पुलिस ने रविवार को नादरा बस स्टैंड से चलने वाली बसों के ड्राइवरों और बस संचालकों से बैठक कर लिया है। 

शहर के एंट्री पॉइंट पर ट्रैफिक की जानकारी दी जाएगी

इसके अलावा हमीदिया रोड पर बसों समेत अन्य भारी वाहनों के संचालन पर रोक रहेगी। एएसपी ट्रैफिक प्रदीप सिंह चौहान के अनुसार इस बार ट्रैफिक को व्यवस्थित करने के लिए शहर के एंंट्री पाइंट पर ट्रैफिक परिवर्तन के पोस्टर और फ्लैक्स लगाएं जाएंगे। इससे ईटखेड़ी जाने वाले रूट पर सिर्फ इज्तिमा में शामिल होने वाले लोग ही जाएं। गौरतलब है कि नादरा बस स्टैंड से विदिशा, बैरसिया, रायसेन, ग्यारसपुर और सीहोर के लिए बसें चलती हैं।

लोकल ट्रांसपोर्ट में शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

एएसपी चौहान ने बताया कि आपे, मैजिक और ऑटो चालकों के खिलाफ शिकायतें आ रही हैं। अगर यह तय किराए और तय सीमा से अधिक यात्री बैठाते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ऐसे वाहन चालकों के परमिट रद्द किए जाएंगे। किराया अधिक लेने, जाने से मना करने और तय सीमा से अधिक यात्री बैठाने की शिकायत यात्री ट्रैफिक पुलिस के हेल्प लाइन नंबर-0755-2443850 पर कर सकते हैं।