Loading...    
   


भोपाल में 50 OLA CAB खटारा मिलीं, RTO ने चेतावनी देकर छोड़ा | BHOPAL NEWS

भोपाल। यात्रियों की शिकायत मिलने पर गुरुवार को आरटीओ संजय तिवारी (RTO Sanjay Tiwari) के नेतृत्व में उड़नदस्ता अचानक माता मंदिर स्थित प्लेटिनम प्लाजा में ओला कैब (Ola cab) के दफ्तर पहुंचा। वहां जांच के दौरान ओला की 50 कैब अनफिट मिलीं। किसी के ब्रेक ठीक से काम नहीं कर रहे थे तो किसी के खिड़की के कांच नहीं लग रहे थे। कुछ के टायर घिसे हुए थे।

हॉर्न से लेकर हैड लाइट ठीक से काम नहीं कर रहीं थीं। साथ ही यात्रियों से नाइट व पीक एंड ड्राप चार्ज के नाम से ज्यादा किराया वसूल किया जा रहा था। कैब मोटर व्हीकल एक्ट का पालन नहीं करने पर आरटीओ ने कैब चालकों को फटकार लगाई। दफ्तर के स्टाफ से कहा कि जल्द ही अनफिट कैब का संचाालन बंद करें, नहीं तो जब्ती कर कैब का संचालन बंद करा दिया जाएगा।

आरटीओ संजय तिवारी ने बताया कि कैब कंपनी से जल्द ही सितंबर में परिवहन विभाग द्वारा जारी की कैब पॉलिसी के नियमों का पालन करने के लिए निर्देशित किया। कैब संचालित करने का लाइसेंस लेने, यात्रियों की सुरक्षा के लिए पैनिक बटन लगाने, फर्स्ट एंड बॉक्स सहित अन्य नियमों को लागू करने को कहा। चेतावनी दी कि यदि जल्द ही मनमानी नहीं रुकी और यात्रियों की शिकायतें आईं तो कैब को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here