Loading...

MORENA में हनी ट्रैप: बेटी ने फंसाया, मां ब्लैकमेल करती थी

मुरैना। पोरसा थाना इलाके के सायपुरा गांव में रहने वाले 24 वर्षीय युवक सत्यवीर उर्फ लालू पुत्र रामबहादुर की आत्महत्या के रहस्य का खुलासा हो गया है। वो हनी ट्रैप का शिकार हुआ था। चौंकाने वाली बात यह है कि उसकी गर्लफ्रेंड की मां उसे ब्लैकमेल कर रही थी। 

गांव के खेत में खुद को फांसी लगा ली थी

पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय सत्यवीर उर्फ लालू पुत्र रामबहादुर ने 10 सितंबर को गांव के खेत में खुद को फांसी लगा ली थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया था। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के पास मौजूद मोबाइल को खंगाला तो मरने से पहले युवक द्वारा बनाया गया वीडियो सामने आया।

वीडियो में लिया युवती का नाम

टीआई पोरसा सिद्धार्थ प्रिय दर्शन के मुताबिक वीडियो में युवक ने एक युवती का नाम लिया, जिसे वह अपनी प्रेमिका बता रहा था। युवक ने कहा कि प्रेमिका की मां उसे जेल भिजवाने की धमकी देती थी। पुलिस के मुताबिक वीडियो में युवक ने बताया कि उसकी कथित प्रेमिका की मां को जब से उसके प्रेम के बारे में पता लगा था, तब से वह युवक से 50 हजार रुपए और गहनों की मांग करती थी। युवक को महिला ने उसके घर पर सारी बात बताने की भी धमकी दी थी।

इनका कहना है

युवक ने आत्महत्या की थी। उसके मोबाइल में मरने से पहले का एक वीडियो अब मिला है, इसके आधार पर मामला साफ हुआ। हमने युवती और उसकी मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
सिद्धार्थ प्रियदर्शन, टीआई पोरसा