Loading...

ग्वालियर पुलिस घेराबंद के बाद भी चोरों को पकड नहीं पाई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बिना हेलमेट बाइक चालकों को झपटकर पकडने वाली ग्वालियर पुलिस आखों के सामने चोर होने के बावजूद पकड नहीं पाई। पुलिस ने चोरों का पीछा किया, नाकाबंदी की गई परंतु यह फिल्म नहीं थी। चोर ग्वालियर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए आसानी से चकमा देकर निकल गए।

घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित नौगजा रोड पर आज गुरुवार की तडक़े साढ़े तीन बजे की है। इंदरगंज थाना क्षेत्र के नौगजा रोड निवासी विष्णु डोढी पुत्र रामसेवक डोढ़ी व्यवसायी (Vishnu Dodhi son Ramsevak Dodhi) और भाजयूमो नेता हैं। उनकी घर के नीचे ही एमके शॉकर के नाम से शॉप है। बीती रात दुकान का काम खत्मकर वे घर पर चले गए थे और दुकान के ताले डाल दिए थे। तडक़े करीब साढ़े तीन बजे उन्हें तेज आवाज आई। आवाज आते ही उन्होंने नीचे झांका तो एक युवक बाइक पर बैठा था, जबकि दो युवक दुकान का काउंटर पटक कर चोरी कर रहे थे। मामला समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस को देखते ही चोर बाइक से भाग निकले। पुलिस ने पीछा किया और कंट्रोल की मदद से घेराबंदी कराई।

नौगजा रोड से होते हुए चोर फूलबाग, पड़ाव चौराहा, लक्ष्मणपुरा रेलवे क्रॉसिंग, स्टेट बैंक चौराहा, हजीरा, चार शहर का नाका, मरघट रोड होते हुए गदाईपुरा में दाखिल हो गए। जहां पर पण्डाल लगे होने के चलते पुलिस वाहन आगे ना जा सका और चोर फरार हो गए। चोरों को पकडऩे के लिए एफआरवी इंदरगंज, हजीरा और पड़ाव ने प्रयास किया, लेकिन चोर एक्सपर्ट थे उन्होंने पुलिस से बचने के लिए डिवाइडर के बीच से बाइक निकालकर रांग साइड दौड़ाई, जिससे वे पुलिस के हाथ ना आ सके।

दूसरी बार है चोरी का प्रयास

पीडि़त व्यवसायी ने बताया कि चोरों का यह दूसरा प्रयास है, इससे पहले भी उनकी दुकान में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने जब वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें चोरों के फुटेज मिले है। जिनके आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।