Loading...

GWALIOR NEWS: नेशनल हॉकी प्लेयर अनिकेत वरुण की एक्सीडेंट में मौत

ग्वालियर। होशंगाबाद (hoshangabad) के पास सड़क हादसे (road accident) में मारे गए युवा हॉकी खिलाड़ियों (HOCKY PLAYERS) में से अनिकेत वरुण (Aniket Varun) ग्वालियर का रहने वाला था. ग्वालियर (Gwalior) के रेलवे कॉलोनी (Railway)COLONY) में आज उस वक्त माहौल गमगीन हो गया, जब यहां रहने वाले हॉकी प्लेयर अनिकेत वरुण की मौत की खबर पहुंची. अनिकेत वरुण हॉकी मैच खेलने के लिए इटारसी जा रहे थे. 

ग्वालियर का रहने वाला अनिकेत वरुण बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी था. वो पांच बार नेशनल टूर्नामेंट (National tournament) खेल चुका था और वर्तमान में वो एमपी हॉकी अकादमी भोपाल के लिए खेल रहा था. हादसे में अनिकेत की मौत के बाद जैसे ही खबर रेलवे कॉलोनी पहुंची तो यहां लोग गमगीन हो गए. जिस वक्त ये दुखद ख़बर आयी अनिकेत के पिता और मां अशोक नगर में थे. वो ख़बर मिलते ही होशंगाबाद के लिए रवाना हो गए.

अनिकेत के साथी खिलाड़ियों ने बताया कि वो सेंटर फॉरवर्ड का बहुत उम्दा खिलाड़ी था. उसके कोच तो इस सदमे को सहन करने की स्थिति में नहीं हैं. कोच का कहना है अनिकेत जल्द ही इंडिया टीम में भी शामिल होने वाला था लेकिन उससे पहले उसकी मौत की खबर आ गई.