Loading...

12वीं की छात्रा का गैंगरेप: 3 साल पहले शादी के लिए प्रपोज किया था

शिवपुरी। 12वीं में पढ़ने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की की शिकायत पर 2 युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि 3 साल पहले 1 युवक ने शादी के लिए प्रपोज किया और झूठा प्यार जताकर लड़की के साथ संबंध बनाने लगा। फिर अपने दोस्त को सारी बात बता दी और दोनों दोस्त मिलकर लड़की का यौन शोषण करने लगे। 

जानकारी के अनुसार कक्षा 12 में पढने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि उसके पड़ौस में रहने वाला सुनील जाटव पुत्र बलबंत जाटव निवासी ठकुरपुरा बीते 3 साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। सुनील जाटव ने उसे प्रपोज किया था और शादी का वादा करके संबंध बना रहा था। वो आए दिन जब लड़की के घर पर कोई नहीं होता था, तब घुस आता था और संबंध बनाता था। 

तीन महीने पहले सुनील जाटव ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने दोस्त पंकज जाटव पुत्र किशन जाटव निवासी ठकुरपुरा के साथ शेयर कर दिया। जिसपर से आरोपी पंकज भी लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। पिछले 3 माह से लगातार पंकज और सुनील दोनों लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना रहे थे। 

बीते रोज भी आरोपी ने युवती को अपने घर बुला लिया और उसके साथ संबंध बना रहा था कि तभी लड़की की मां आ गई ओर दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। मामला लड़की के पिता तक पहुंचा और फिर माता पिता अपनी बेटी को लेकर थाने आ गए। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ गैंगरेप की धारा 376 डी और 3/4 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।