Loading...

पुलिसकर्मी पति की अवैध पिस्टल लेकर SP के पास जा पहुंची महिला | MP NEWS

छतरपुर। पुलिसकर्मी पति की आदतों से परेशान एक महिला अवैध पिस्टल (अवैध कट्टे) के साथ एसपी ऑफिस पहुंच गई। महिला ने इस दौरान एसपी से बताया कि उसका पति छतरपुर की करीब पांच से ज्यादा महिलाओं से अवैध संबंध बनाकर रखे हुए है, इसलिए वह आए दिन मेरे साथ मारपीट करता है। महिला ने पहले एसपी फिर मीडिया को उन महिलाओं के नाम और पते भी गिनाए। महिला ने एसपी से अपने हेड कांस्टेबल पति अय्यूब खान को सस्पेंड करने और उसके विरुद्ध मामला दर्ज करने की मांग की। 

अन्य लोगों से बलात्कार कराने की धमकी देता है

जानकारी के अनुसार शहर में अनगढ़ टौरिया की मिथलेश सिंह ने बताया कि 15 साल पहले अय्यूब खान ने अपनी पहली पत्नी और चार बच्चों को छोड़कर उसके साथ शादी की। अय्यूब पुलिस में नौकरी करता है, लेकिन एक रुपया भी खर्च के लिए नहीं देता। बल्कि उसके द्वारा लोगों के घर पर काम कर कमाए रुपए छीन लेता है। इसके साथ ही वह आए दिन उसके साथ मारपीट भी करता है और अन्य लोगों से मेरे साथ बलात्कार कराने की धमकी देता है। 

अवैध पिस्तौल दिखाकर बोली, ये मेरे पति की है
अय्यूब ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में पांच महिलाओं को अवैध रूप से रख हुआ है। वह घर पर एक अवैध कट्टा रखे हुए है, जिसे दिखाकर अक्सर जान से मारने की धमकी देता रहता है। यह महिला अपने ही पति का कट्टा लेकर एसपी ऑफिस पहुंची और पति को सस्पेंड कराने की मांग की।

कार्रवाई के लिए आवेदन भेज दिया है
इस मामले में एसपी तिलक सिंह का कहना है कि आरक्षक के साथ विवाद काे लेकर महिला उनके पास आई थी। महिला ने इस संबंध में आवेदन भी दिया। आवेदन काे उन्होंने सिविल लाइन थाने काे जरूरी कार्रवाई के लिए भेज दिया है।