Loading...

मप्र कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला जल्द: SONIA GANDHI @ MPPCC PRESIDENT

भोपाल। पिछले दिनों खबर आई थी कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष का फैसला टल गया है। मंत्री पीसी शर्मा ने भी कहा था कि अब यह फैसला नगरीय निकाय चुनाव और झाबुआ उपचुनाव के बाद होगा परंतु अब सोनिया गांधी की तरफ से बयान आया है कि नए अध्यक्ष के नाम का फैसला जल्द ही कर लिया जाएगा। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस पद के लिए वीटो लगा दिया है। यह उनकी प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है। 

पार्टी के नेता बयानबाजी न करें

सोनिया गांधी के हवाले से जारी खबर के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि बहुत जल्द मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला हो जाएगा। इस बीच पार्टी के नेता इस संबंध में बयानबाजी न करें। सोनिया गांधी ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को लेकर पार्टी से बाहर बयानबाजी करने वाले नेता संयम बरतें। 

अध्यक्ष पद की कवायद से शुरू हुआ हंगामा

याद दिला दें कि कांग्रेस में नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति की कवायद के साथ ही प्रदेश में हंगामा शुरू हो गया था। कमलनाथ केंप की तरफ से बाला बच्चन का नाम बढ़ाया गया है। कमलनाथ अपने तरीके से काम कर रहे थे इसी बीच दिग्विजय सिंह गुट ने ना केवल अजय सिंह राहुल का नाम बढ़ाया बल्कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी हमले किए। इस बार सिंधिया समर्थकों ने भी दिग्विजय सिंह पर सीधे हमले किए। यह दौर अभी भी जारी है।