Loading...

सिंधिया गुट के मंत्री उमंग सिंघार से इस्तीफा लेने की सलाह | MP NEWS

भोपाल। दिग्विजय सिंह के खास विधायक एंदल सिंह कंसाना ने 'देसी मुहावरे' का प्रयोग करते हुए सीएम कमलनाथ को सलाह दी है कि सिंधिया गुट के एक मंत्री से इस्तीफा ले लेना चाहिए। इतना ही नहीं कंसाना ने मंत्री उमंग सिंघार को छुटभैया नेता और सिंधिया समर्थकों को 'कौआ' कहा बता दें कि इन दिनों मंत्री उमंग सिंघार और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बीच खुला संघर्ष चल रहा है। सिंघार ने दिग्विजय सिंह को माफिया का ऐजेंट कहा है। यह भी बता दें कि ये वही एंदल सिंह हैं जिन्हे मंत्री पद नहीं मिला तो बागी होने जा रहे थे। कमलनाथ सरकार को कमजोर करने के लिए लॉबिंग करने के आरोप भी लगे थे। 

एक कौआ मारकर छत पर टांग देना चाहिए

मुरैना के सुमावली से कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक एंदल सिंह कंसाना ने दिग्विजय सिंह का समर्थन करते हुए उमंग सिंघार पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने तो यहां तक कह दिया कि जब छत पर बहुत सारे कौवे मंडरा रहे हों तो एक कौआ मारकर छत पर टांग देना चाहिए। 

उमंग सिंघार को छुटभैये नेता कहा

कंसाना के मुताबिक कांग्रेस की बेहतरी के लिए एक दो मंत्रियों को बर्खास्त करना पड़ेगा, क्योंकि कुछ मंत्री जिस डाल पर बैठे हैं उसी को काटने में लगे हैं। 15 साल में बीजेपी दिग्विजय सिंह का कुछ नहीं बिगाड़ पाई, लेकिन पार्टी के छुटभैये नेता उन पर सवाल उठा रहे हैं।