Loading...

प्रगति नगर के डायरेक्ट की बहू का अपहरण, भ्रष्टाचार की शिकायत की थी | INDORE NEWS

इंदौर। प्रगति नगर गृह निर्माण सोसायटी के डायरेक्टर की बहू पिंकी अपने 6 साल के बेटे के साथ लापता है। मामला भ्रष्टाचार से जुड़ी शिकायत का लग रहा है। परिवार का कहना है कि आरोपियों ने पिंकी और उसके बेटे का अपहरण कर लिया है परंतु पुलिस इसे गुम इंसान का मामला दर्ज करके तलाश रही है। घटना गुरूवार दोपहर की है। शुक्रवार शाम तक पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी थी।

बेटी को लेने स्कूल गई थी, लेकिन पहुंची ही नहीं

पुलिस ने बताया कि प्रगति नगर में रहने वाली पिंकी अपने बेटे विराट को साथ लेकर पास ही स्थित स्कूल से अपनी बेटी को लेने गई थी। महिला गुरुवार दोपहर 1.30 बजे घर से निकली थी। जब काफी देर तक वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उससे फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं लगा। इस पर परिजनों ने महिला और बच्चे की तलाश प्रारंभ की। परिजनों ने स्कूल जाकर पता लगाया तो जानकारी मिली कि महिला वहां बेटी को लेने पहुंची नहीं थी, जबकि बेटी घर पहुंच गई थी।

ससुर ने भ्रष्टाचार की शिकायत की थी, बहू का अपहरण हो गया

मामले में पुलिस और परिजनों ने घर से स्कूल के मध्य लगे CCTV कैमरों की फुटेज चेक की तो उसमें महिला बच्चे के साथ जाती दिखाई दी। वहीं एक संदिग्ध ऑटो भी नजर आया। परिजनों ने महिला का अपहरण किए जाने की आशंका जताई है। महिला के देवर गौरव ने बताया कि उनके पिता प्रगति नगर गृह निर्माण सोसायटी के डायरेक्टर हैं और उन्होंने संस्था के पूर्व डायरेक्टर और सचिव के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत की थी। इस मामले में महिला के ससुर को धमकी भी मिली थी।