Loading...

GWALIOR NEWS : दामाद को पहले कुत्ते ने काटा फिर ससुर ने हवालात में बंद करवा दिया

ग्वालियर। ससुर के कुत्ते ने दामाद को काट लिया। इससे नाराज दामाद ने कुत्ते को लाठी से पीटकर अधमरा कर दिया। पालतू कुत्ते को अधमरा देखकर ससुर ने विरोध किया तो दामाद ने उन्हें भी कुत्ते की तरह अधमरा करने की धमकी दे दी। घटना गिरवाई थाना क्षेत्र की है। धमकी का शिकार ससुर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कुत्ते को अस्पताल भिजवाने के साथ ही दामाद को हिरासत में ले लिया है।

गिरवाई थाना क्षेत्र के कैलाश तिल्ली फैक्ट्री के पास रहने वाले मदन सिंह कुशवाह पुत्र पातीराम कुशवाह (Madan Singh Kushwaha's son Patiram Kushwaha) प्रायवेट जॉब करते हैं। घर पर उन्होंने एक कुत्ता पाला हुआ हैं। उनके घर के पास ही उनकी बेटी का ममेरा देवर लाल सिंह कुशवाह (Lal Singh Kushwaha) रहता है। घर की सुरक्षा के लिए मदन ने एक कुत्ता पाला हुआ है दो दिन पहले लाल सिंह उनके घर आया था, घर पहुंचने पर वह रस्सी से बंधे कुत्ते को छेड़ रहा था, जिस पर कुत्ते ने उसका पैर पकड़ लिया, इससे वह नाराज हो गया और कुत्ते को जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

आज सुबह करीब छह बजे वह लाठी लेकर आया और आंगन में बंधे कुत्ते पर लाठी बरसा कर उसके पैर तोड़ दिए और उसकी आंख निकाल ली। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाल सिंह को हिरासत में लेकर गंभीर घायल कुत्ते को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है।

मदन सिंह ने बताया कि दो दिन से लाल सिंह कुत्ते को मारने के लिए घूम रहा था, उससे कुत्ते को बचाने के लिए खेत पर भेज दिया था। जहां पर भी वह उसे मारने पहुंचा तो वे कुत्ते को घर ले आए थे।