Loading...

नर्मदा की बाढ़ के साथ सेल्फी ले रही थी, पैर फिसला, अब तक शव भी नहीं मिला | DINDORI MP NEWS

डिंडौरी। बीत रात कोचिंग से घर लौट रही जासमीन हादसे का शिकार हो गई। वो रास्ते में पड़ने वाले पुल पर खड़े होकर नर्मदा में आई बाढ़ के साथ सेल्फी ले रही थी। उसके साथ सहेलियां भी थीं। समाचार लिखे जाने तक जासमीन का शव नहीं मिला है। 

सहेलियां बेहोश, अस्पताल में भर्ती

Image may contain: 2 people, people smiling
बस स्टैंड इलाके में आज देर शाम उस वक्त हड़कंप मच गया जब कोचिंग के लिये घर से निकली छात्रा बाढ़ से उफनाये नर्मदा नदी में पुल से गिर गई। यह हादसा तब हुआ जब छात्रा जासमीन अपनी कुछ सहेलियों के साथ पुल के ऊपर से नर्मदा नदी में आई बाढ़ का लुत्फ़ उठा रही थी। इसी दौरान देखते ही देखते छात्रा पुल से नीचे गिर गई और सैलाब उसे बहा ले गया। हादसे के बाद छात्रा की सहेलियां बेहोश हो गई जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस सुसाइड की थ्योरी पर काम कर रही है

Image may contain: 3 people, people standing and text
इस हादसे की खबर जब छात्रा के परिजनों को लगी तो उसकी मां का रो रोकर बुरा हाल है वहीँ कोतवाली पुलिस और होमगार्ड के जवान छात्रा को तलाशने में जुटे हुए हैं। परिजनों के मुताबिक छात्रा सेल्फी के चक्कर में हादसे का शिकार हुई है उन्होंने छात्रा के सुसाइड से साफ़ इंकार किया है। वहीँ कोतवाली पुलिस घटना की जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कर रही है। गौरतलब है कि डिंडौरी में पिछले दो दिनों से मूसलाधार बारिश जारी है जिसके चलते नर्मदा नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है।