Loading...

भाजपा ने झाबुआ उपचुनाव प्रत्याशी घोषित किया | BJP declared candidate for Jhabua by-election

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने बताया कि झाबुआ विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने श्री भानू भूरिया को प्रत्याशी घोषित किया है।

श्री राकेश सिंह ने कहा कि श्री भानू भूरिया युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष हैं। वे युवा हैं और झाबुआ की जनता की मांग के अनुरूप ही पार्टी ने क्षेत्र को युवा प्रत्याशी दिया है। श्री भूरिया उच्च शिक्षित युवा हैं और उनकी आदिवासी अंचल में अच्छी पकड़ है। वे भविष्य के एक बड़े आदिवासी नेता के रूप में उभरेंगे। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर झाबुआ उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक विजय होगी।

30 को  नामांकन दाखिल करेंगे 

भोपाल। झाबुआ विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी श्री भानू भूरिया  30 सितम्बर को प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते एवं नेताप्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। नामांकन के पूर्व पार्टी के वरिष्ठ नेतागण जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह है पूरा कार्यक्रम

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 30 सितम्बर को झाबुआ विधानसभा उपचुनाव के पार्टी प्रत्याशी श्री भानू भूरिया के समर्थन में स्थानीय राजवाड़ा चौक में प्रातः 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के पश्चात् वरिष्ठ नेता पार्टी प्रत्याशी भूरिया के साथ नामांकन रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचकर श्री भानू भूरिया नामांकन पत्र दाखिल करवाएंगे। इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत, वरिष्ठ नेता श्री नरोत्तम मिश्रा एवं सांसद श्री गुमानसिंह डामौर सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि विशेष रूप से उपस्थित रहेेंगे।