Loading...

केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का एक्सीडेंट, बोले: भूत प्रेत का प्रभाव | MP NEWS

भोपाल. मंडला जिले में केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में ड्राइवर की सूझबूझ से कुलस्ते बाल-बाल बच गए हैं लेकिन उनको हल्की चोटें आई हैं। हादसा मंडला जिले के निवास थाना इलाके में बबलिया घाटी के पास हुआ। कुलस्ते अपने गृहग्राम जेवरा से मंडला जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि सोमवार को मंडला में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को शामिल होना था। वो अपने गांव जेवरा से खिन्हा रपटा से इनोवा कार में मंडला की ओर आ रहे थे। रास्ते में सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से इनकी इनोवा गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई। मंडला निवास रोड में बहुत टर्निंग प्वाइंट है, जिसके कारण अधिकांश वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।

वहां किसी तरह का भूत प्रेत का प्रभाव हो सकता है

मीडिया से चर्चा के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह ने कहा कि ऐसा समझ में आता है कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां कई हादसे होते हैं। स्थान का थोड़ा बहुत प्रभाव होता है। सब सही सलामत है। उन्होंने कहा कि हो सकता है वहां कुछ है उस स्थान पर कुछ न कुछ हादसा होता रहता है। पिछले साल भी वहां कोई हादसा हुई था जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई थी। उन्होंने कहा कि हो सकता है वहां किसी तरह का भूत प्रेत का प्रभाव हो सकता है।