Loading...    
   


INDORE NEWS : ओला और उबर कैब का संचालन बंद, ड्राइवर हड़ताल पर

इंदौर। ओला कैब (Ola cab) के 250 से ज्यादा ड्राइवरों ने संचालन बंद कर दिया। उबर (Uber) की 40 फीसदी गाड़ियां भी बंद रही। चालकों का कहना है कंपनी की पॉलिसी, बुकिंग नहीं देने, इंदौर से बाहर गाड़ी जाने पर कमीशन हमसे ज्यादा लेने पर संचालन बंद किया है। इनका कहना है कि रविवार से ऑटो संचालक भी इसमें शामिल हो जाएंगे। अनिश्चितकाल के लिए चालकों ने संचालन बंद कर दिया है। 

वहीं, कंपनी से जुड़े लोगों का कहना है सभी गाड़ियों का संचालन बंद नहीं हुआ। जो नाराज हैं, वे गाड़ियां नहीं चला रहे हैं। अभी 150 से ज्यादा गाड़ियों का संचालन हो रहा है। कंपनी जल्द इसका निराकरण कर लेगी।चालक-संचालक एसोसिएशन के सचिव नितिन जाधव और अनिल यादव के अनुसार सबसे ज्यादा परेशानी ओला कैब को लेकर है। स्थानीय चालकों को कंपनी ने डी कैटेगरी में रखा है यानी हमें बुकिंग सबसे आखिरी में दी जा रही है। सबसे पहले कंपनी से जुड़ी गाड़ियां, फिर प्रधानमंत्री स्किल इंडिया के तहत ली गई गाड़ियां, तीसरी कैटेगरी में वेगन-आर है, इसके बाद कुछ बचता है तो हमें बुकिंग मिलती है। 

हमारी गाड़ियां बाहर जाने पर काफी कम रुपए हमको मिलते हैं। यदि उज्जैन गाड़ी जाती है तो हजार रुपए हम लेते हैं तो हमें सिर्फ 639 रुपए दिए जा रहे हैं। बाकी कंपनी रख रही है। इसमें संचालन मुश्किल हो रहा है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here