Loading...

पति ने पत्नी का भाई, दोस्त और नौकर से रेप करवाया, नशीली दवा से बेहोश कर देता था | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। लंबे समय तक ससुराल वालों ने न सिर्फ प्रताड़ित किया, बल्कि पति इस हद तक गिर गया कि उसने अपनी पत्नी को दोस्त और भाई तक के साथ हम बिस्तर होने पर मजबूर किया, इस दौरान उसके साथ हर रोज दैहिक शोषण तो हुआ ही, साथ ही बनाए गए VIDEO को सार्वजनिक कर देने और बच्चों को मार डालने की दमकी देकर उसे चुप रहने को भी विवश किया, जब उसकी सहने की सीमा खत्म हो गई और उसे मायके जाने का मौका मिल गया तो फिर वह अपनी व्यथा भरा आवेदन और वीडियो क्लिप लेकर पुलिस के सामने पहुंच गई। 

जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि डबरा निवासी युवती का विवाह जीवाजी गंज में हुआ था। शादी के बाद पति, देवर तथा सास उसे प्रताडि़त करते थे। कुछ समय पूर्व उसके पति की शराब के नशे में गिरने से रीड़ की हड्डी में चोट लगी थी। इसके बाद पति उसके साथ अनैतिक कृत्य करता था और अपने दोस्तों तथा अन्य के साथ गलत काम करने के लिए विवश करने लगा। 

मार्च माह में जब उसकी नींद खुली तो देखा कि उसके कपड़े गायब है और उसका देवर उसके बगल में बगैर कपड़ों के सोया हुआ है। जब उसने विरोध किया तो देवर ने बताया कि उसे उसके पति ने भेजा है और उसने उसे नशे की दवा खिलाकर उसका वीडियो बनाया है। वीडियो वायरल करने और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत उसने सास से की तो सास ने उसे मुंह बंद रखने की कहा और मुंह खोलने पर बच्चों सहित उसे मारने की धमकी दी। 

इसके बाद उन्होंने उसे नशीली दवा खिलाकर नौकर तथा दोस्त दुबे के साथ भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसका पता उसे पति का मोबाइल चेक करने पर पता चला। इसका पता चलते ही वह मौका पाकर मायके पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर पति, देवर, सास, नौकर इरफान तथा संजीव दुबे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।