Loading...

CHHINDWARA: सिरफिरे आशिक ने युवती और उसकी मां की हत्या की, फिर सुसाइड कर लिया

छिंदवाड़ा । जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार में युवक ने प्रेमिका और उसकी मां की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने स्वयं भी तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली। मामला छिंदवाड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। इसके पहले रात को युवक की तलाश की गई थी।  

पुलिस के मुताबिक, शहर के छोटी बाजार पावर हाऊस के पास कल रात्रि पंडरीपुरा निवासी युवक शुभम (Shubham) ने 15 और 16 अगस्त की दरमियानी रात एक घर में घुस कर इस वारदात को अंजाम दिया। पहले उसने चाकू से पहले युवती खुशी साेनी (Khushi Soni) का गला रेता और बाद में युवती की मां सरिता सोनी (Mother Sarita Soni) की भी चाकू से वार कर हत्या कर दी।वार दात को अंजाम देने के बाद युवक ने कोतवाली थाना क्षेत्र के छोटा तालाब में कूदकर जान दे दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मां और बेटी का शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया गया है। छोटा तालाब से आरोपी युवक का शव भी गोताखोरों की मदद से निकाला गया।

बताया जा रहा है कि युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था और अक्सर युवती को परेशान करता था, जिसकी शिकायत भी पुलिस को की गई थी। कोतवाली टीआई विनोदसिंह कुशवाह ने बताया कि मामला दर्ज कर घटना की जांच कह जा रही है।