Loading...

रोजगार सहायक ने जिस लड़की को शादी के लिए पसंद किया, उसी का रेप कर दिया | CHHATARPUR MP NEWS

छतरपुर। नौगांव जनपद अंतर्गत कार्यरत रोजगार सहायक रविन्द्र गुप्ता के खिलाफ रेप और रोजगार सहायक राघवेंद्र सिंह व जनपद पंचायत के क्लर्क हरि वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया कि रविंद्र गुप्ता ने उसे शादी के लिए पसंद किया, फिर शादी के कार्यक्रमों की रुखरेखा तय करने के लिए क्लर्क के घर बुलाकर रेप किया। 

पीड़िता का आरोप है कि उससे शादी तय करने के लिए दो दिन पहले नौगांव जनपद में पदस्थ बाबू हरि वर्मा, रोजगार सहायक रविंद्र गुप्ता (आरोपी) और राघवेंद्र सिंह उसके घर आए थे। इसके बाद उन्होंने जनपद के बाबू हरि वर्मा के सरकारी आवास पर आकर शादी की तारीखें और पूरा कार्यक्रम तय करने के लिए बुलाया। 

पीड़िता का आरोप है कि जब वह हरि वर्मा के घर पहुंची तो उसके साथ पहले रोजगार सहायक रविंद्र गुप्ता ने रेप किया और फिर अन्य दोनों लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। बाद में उन तीनों आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को ये बात बताई तो वे उसे जान से मार देंगे।

पीड़िता ने अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत थाने में की, जिस पर नौगांव थाना पुलिस ने आरोपी रविंद्र गुप्ता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया। साथ ही नौगांव जनपद के बाबू हरि वर्मा और रोजगार सहायक राघवेंद्र सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ (Molestation) का मामला दर्ज किया है। फिलहाल, सभी आरोपी फरार हैं।