Loading...

केरवा डैम: अचानक पानी छोड़ दिया, 3 युवक बह गए, 2 लापता, 1 बच गया | BHOPAL NEWS

भोपाल। खबर आ रही है कि केरवा डैम में नहा रहे 3 दोस्त, अचानक पानी छोड़ दिए जाने से बह गए। रेस्क्यू टीम सोमवार रात को ही मौके पर पहुंच गई थी। 1 युवक बच गया है जबकि शेष 2 को सोमवार रात तक पता नहीं चल पाया था। सुरक्षित बाहर निकले युवक का नाम मुकेश कोचले बताया गया है जबकि बह गए युवकों के नाम मुकेश हिरवे और शंकर मंडलाई बताए गए हैं। 

केरवा डैम के डाउनस्ट्रीम जंगल में देर रात तक रेस्क्यू टीम मौजदू थी। बताया जा रहा था कि टीम ने युवकों की तलाश बंद कर दी थी। मंगलवार सूर्योदय के साथ फिर से तलाशी शुरू की जाएगी। रात के समय ही बह गए युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। बचे हुए युवक मुकेश कोचले ने बताया कि अचानक पानी छोड़े जाने से तीनों बह गए थे। वह नशे में था। 

ऐजेंसी से आ रही खबर के अनुसार केरवा डैम से डेढ़ किमी आगे नदी में नहाने उतरे तीन दोस्त बहाव में बह गए। इनमें से एक ने पेड़ की डाल पकड़कर जान बचा ली, जबकि दाे अन्य शाम साढ़े चार बजे से लापता हैं। तीनाें 12 नंबर स्टाॅप पर रहते हैं। तीनाें यहां पार्टी मनाने पहुंचे थे। थाना प्रभारी जेपी त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस, एसडीआरएफ की टीमों ने देर रात तक दोनों युवकों को तलाशा, लेकिन वे नहीं मिले।